राशिफल की दृष्टि से 28 सितंबर 2023, गुरुवार का दिन कैसा रहेगा, जानें सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल



ज्योतिष के अनुसार 28 सितंबर 2023, गुरुवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. आज कर्क राशि वालों के कुछ अधूरे काम निपट जाएंगे और कोई महत्वपूर्ण चर्चा सामने होगी, जिसमें बात लोगों के सामने रखनी होगी राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल -

मेष राशि -
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है.  आप अपने बिजनेस की किसी डील को फाइनल करने में पूरी मेहनत करेंगे और वह आपको भविष्य में अच्छा लाभ अवश्य देगी. आपकी सुख सुविधाओं में इजाफा होगा. आपको कार्य क्षेत्र में किसी विशेष सम्मान से नवाजा जा सकता है. भौतिक विकास के भी अच्छे योग बनते दिख रहे हैं और किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी.

वृषभ राशि -
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ नई योजनाओं को बनाने के लिए रहेगा. आप  शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरते और घूमने फिरने के दौरान  आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी. आपकी कोई बिजनेस प्लान आज लटक सकता है, जिससे आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा, लेकिन यदि आप नौकरी में कार्यरत है, तो  आपका स्थान परिवर्तन हो सकता है, जिससे आपका वेतन में भी वृद्धि होगी.

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा. किसी क्रिएटिविटी के काम को करने में आज पूरा दिन बिताएंगे.  आप जिस भी काम में हाथ  जमाएंगे, उसमें आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में  आप अपने विचारों से वातावरण को खुशनुमा बनाएंगे, लेकिन कुछ नयी योजनाओं को बनाने में  आप किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत अवश्य करें, तभी उनसे आपको लाभ मिलेगा.

कर्क राशि -
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है. काफी समय पहले आपने जो धन निवेश किया था, उसे आज आपको अच्छा लाभ मिल सकता है. आपके कुछ अधूरे काम निपट जाएंगे और कोई महत्वपूर्ण चर्चा  आपके सामने होगी, जिसमें आपको अपनी बात लोगों के सामने रखनी होगी. मित्रों का आपको पूरा साथ मिलेगा और आप परिवार में छोटे बच्चों के लिए कुछ खेल खिलौने आदि लेकर आ सकते हैं, जिससे वह प्रसन्न रहेंगे.

सिंह राशि -
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहेगा.  आप किसी संपत्ति की खरीदारी बहुत ही सोच विचार कर करें और उसमें लिखा पड़ी पर पूरा ध्यान दें. आपके कामो में किसी प्रकार की कोई ढील हो सकती है, जिससे आपको समस्या होगी. विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए आज अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी. संतान पक्ष की ओर से  आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

कन्या राशि -
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है.  आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी और परिवार में  किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है. आप  आपसी बातचीत में किसी पुराने मुद्दे को लेकर आ सकते हैं, जिसके बाद कोई लड़ाई झगड़ा पनप सकता है.  आपको वाणी की सौम्यता को बनाएं रखना होगा, लेकिन  आपको विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है.

तुला राशि -
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपको जमीन जायदाद से संबंधित मामलों में  किसी पर  भरोसा करने से बचना होगा और आपके आसपास यदि कोई व्यक्ति गलत काम करें, तो आप उसे नजरंदाज ना करे व उसे सजा अवश्य दिलवाएं. आप आज दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोग उसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं, इसलिए आपको सावधान रहने की आवश्यकता है.  आप दिन का कुछ समय मित्रों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे.

वृश्चिक राशि -
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक दृष्टिकोण से मजबूत रहने वाला है. आपको सभी मामलों में सफलता प्राप्त होगी और व्यापार में आप एक्टिव रहेंगे. कुछ नया करने की सोच  आपके काम आएगी, जिससे आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा. टेक्निकल क्षेत्र से जुड़े लोग  किसी बड़ी सफलता को पा सकते हैं, लेकिन आप अपनी अच्छी सोच से  बिजनेस में एक नई जान डालेंगे. आपके कुछ विरोधी आपकी तरक्की देखकर आज हैरान रहेंगे.

धनु राशि -
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधानी में सतर्कत बरतने के लिए रहेगा. आप अपने रोजमर्रा के कुछ कामों को लेकर परेशान रहेंगे, जिसमें आप दिल दे सकते हैं, जिसके बाद आपको और अधिक समस्या होगी. आप यदि किसी काम के लिए पैसों का इंतजाम कर रहे थे, तो वह अभी कुछ समय और लटक सकता है.  रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

मकर राशि -
मकर राशि के जातकों के लिए दिन साझेदारी में किसी काम को करने के लिए रहेगा. कुछ जरूरी कामों को पूरा करने की आप कोशिश करेंगे, उन्हें कल्पना डालें, नहीं तो समस्या हो सकती है. संतान के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो उसके लिए  आप अपने परिजनों से बातचीत करेंगे और व्यापार में  आपको अच्छा लाभ मिलने से आपकी प्रशंसा का ठिकाना नहीं रहेगा. आप यदि किसी काम में ईमानदारी से आगे बढ़ेंगे, तो उसमें आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा.

कुंभ राशि -
कुंभ राशि के जातकों को आज जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचना होगा और आपको आज अपने खान-पान पर बहुत ही ध्यान देना होगा, नहीं तो आपकी लापरवाही के कारण आपकी कुछ समस्याएं बढ़ सकती हैं. आर्थिक मामलों में आज आप सावधान रहे, नहीं तो कोई आपको धोखा देने की कोशिश करेगा. जल्दबाजी में दिए लिए गये किसी निर्णय से  आपको पछतावा होगा. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे.

मीन राशि -
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभदायक रहने वाला है.  आप यदि कुछ परेशानियों को लेकर परेशान थे, तो उनसे  आपको छुटकारा मिलेगा और व्यापार में  आप कोई बड़ा निवेश करने के लिए सोच विचार कर सकते हैं. आपको आज किसी संकटग्रस्त व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें और आप अपने बुद्धि का प्रयोग करके वह सब कुछ पा सकते हैं, जिसकी अभी तक आपके पास कमी थी.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours