मुंबई में एक युवक ने ये आरोप लगाया है कि दफ्तर से आते वक्त उससे चार लोगों ने ‘जय श्रीराम’ बोलने का दवाब बनाया. ऐसा नहीं करने पर उसकी पिटाई की गई और अपशब्द कहे गए.





 मुंबई में पुलिस ने 34 वर्षीय एक व्यक्ति के इस आरोप के बाद मामला दर्ज किया है कि 'जय श्री राम' बोलने से इनकार करने पर चार लोगों ने उस पर हमला किया था. एक अधिकारी ने गुरूवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि कथित घटना कांदिवली पूर्व के गोकुलनगर में सोमवार को रात करीब 11.45 बजे घटी, जब शिकायती सिद्धार्थ अंगूरे दफ्तर से घर लौट रहा था.

युवक ने लगाये ये आरोप
प्राथमिकी के मुताबिक अंगूरे ने पुलिस को बताया कि चार लोगों ने उसे रोककर ‘जय श्री राम’ बोलने का दबाव डाला. आरोप है कि जब अंगूरे ने ऐसा नहीं किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई की और अपशब्द कहे. पुलिस के मुताबिक बाद में पीड़ित के भाई और एक रिश्तेदार ने उसे बचाया और उसे अस्पताल ले जाया गया. अंगूरे ने कथित घटना की शिकायत मंगलवार रात को कुरार पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने संबंधित प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली.

क्या है पूरा मामला?
जब अंगुरे ने उनसे पूछा कि वे उसे क्यों रोक रहे हैं, तो एक आरोपी उनके करीब आया और उनसे "जय श्री राम" का नारा लगाने को कहा. उनमें से एक व्यक्ति ने "जय श्री राम" का नारा लगाना शुरू कर दिया और अंगुरे से इन शब्दों को अपने साथ दोहराने के लिए कहा. अंगुरे ने कहा कि वह थका हुआ है और बस घर जाना चाहता है. इन आरोपियों की पहचान सूरज तिवारी, अरुण पांडे, पंडित और राजेश रिक्शावाला के रूप में हुई है. सभी आरोपियों ने अंगुरे के साथ दुर्व्यवहार किया और अपमानजनक टिप्पणियां करते हुए उस पर हमला किया. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की और केस दर्ज किया गया.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours