महाराष्ट्र के चिपलून शहर से निर्माणाधीन हाईवे के ढह जाने की खबर सामने आई है. चिपलून में आज सुबह मुंबई-गोवा फोर-लेन हाईवे के निर्माणाधीन स्थल पर एक खंभा ढह गया.

महाराष्ट्र के चिपलून शहर से निर्माणाधीन हाईवे के ढह जाने की खबर सामने आई है. चिपलून में आज सुबह मुंबई-गोवा फोर-लेन हाईवे  के निर्माणाधीन स्थल पर एक खंभा ढह गया. इसके तुरंत बाद, फ्लाईओवर का एक हिस्सा भी ढह गया. हाईवे साइट पर इस्तेमाल की जा रही क्रेन मशीन क्षतिग्रस्त हो गई. बता दें इस हादसे में किसी के घायल या हताहत होने की सूचना अब तक नहीं है.

मुंबई-गोवा फोर-लेन निर्माणाधीन हाईवे गीरा 

मुंबई-गोवा निर्माणाधीन हाईवे के क्षतिग्रस्त का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, पहले इस फोर-लेन हाईवे का एक हिस्सा बीच से टुटता है, उसके बाद हाईवे का वो पूरा हिस्सा टूटकर जमीन पर गिर जाता है. इतने में दूसरे हिस्से का बैलेंस बिगड़ता है, जिसके बाद वो भी जमीदोष हो जाता है. इसके अलावा हाईवे के निर्माण कार्य में इस्तेमाल हो रही क्रेन मशीन भी क्षतिग्रस्त हो जाता है. राहत की बात ये है कि इस पूरे हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हाईवे अभी निर्माणाधीन था जिसकी वहज से उसपर लोगों की भीड़ नहीं थी. बता दें, इस हादसे के बाद आसपास के लोग एकदम घबरा जाते हैं और सभी भागकर घटनास्थल पर पहुंचते हैं.

नारायनडोहो स्टेशन के पास ट्रेन में लगी आग

वहीं दूसरी और महाराष्ट्र में आज अहमदनगर जिले में नारायनडोहो स्टेशन के पास डीजल-इलेक्ट्रिक बहु इकाई (डीईएमयू) यात्री ट्रेन के पांच डिब्बों में दोपहर आग लग गई. इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. वहीं अधिकारियों ने बताया कि घटना तब हुई जब ट्रेन बीड जिले के आष्टी स्टेशन से पश्चिमी महाराष्ट्र में अहमदनगर की ओर जा रही थी.

इस मामले में सीपीआरओ मध्य रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया कि अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच दोपहर 3 बजे 8 डिब्बों वाली डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में आग लग गई. किसी के घायल होने या मौत की सूचना नहीं है. आग लगने पर सभी यात्री ट्रेन से उतर गए थे. जलते डिब्बों के अंदर कोई भी व्यक्ति नहीं फंसा. रेलवे अधिकारियों द्वारा अग्निशामकों को बुलाया गया है. 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours