पिछले दिनों सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल के कारण सुर्खियों में आए टीवी के मशहूर सेलिब्रिटी कपिल शर्मा अपने ताज़ा टीवी शो को लेकर फिर सुर्खियों में हैं. कपिल शर्मा का शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा का टेलिकास्ट बंद हो गया है और यह शो अब टीवी पर न आने की खबरें हैं.

25 मार्च का आॅनएयर हुआ कपिल के इस शो का ​टेलिकास्ट रोक दिया गया है. बताया जा रहा है कि टेलिकास्ट करने के लिए शो के एपिसोड उपलब्ध नहीं हैं. लंबे समय से इस तरह की खबरें भी हैं कि कपिल अपने इस शो की शूटिंग के लिए नहीं पहुंच रहे हैं. इसकी वजह यह बताई जा रही है कि कपिल की सेहत खराब है.

सात महीने बाद टीवी पर वापसी करते हुए कपिल शर्मा के इस शो के बारे में खबरों में कहा जा रहा है कि कपिल की फैन फॉलोइंग अच्छी होने के कारण इस शो को टीआरपी ज़रूर मिल गयी लेकिन इस शो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया अच्छी नहीं मिली है. दर्शकों का रिस्पॉन्स इसलिए भी नेगेटिव है क्योंकि इस शो की क्वालि​टी पहले जैसी नहीं है.

इसके अलावा कपिल लगातार विवादों में बने हुए हैं. पहले रानी मुखर्जी के साथ शो के शूट में कपिल नहीं पहुंचे थे. उसके बाद सोशल मीडिया के ज़रिये बेहद आपत्तिजनक भाषा में उन्होंने सिस्टम के खिलाफ लिखा और फिर एक पत्रकार के साथ वह विवाद में फंस गये. ताज़ा मामले में कपिल ने कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार के खिलाफ पैसे उगाही और प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया है.

सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि चैनल ने इस शो को होल्ड पर रख दिया है और कपिल जब बात करने की स्थिति में होंगे तब आगे की स्थिति पर विचार किया जाएगा.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours