मंदसौर: सात साल की मासूम के साथ रेप के बाद मध्य प्रदेश के मंदसौर में जनाक्रोश भड़क उठा. डॉक्टर भी बच्ची की स्थिति देखकर कांप उठे. इस घटना ने दिल्ली के निर्भया कांड की याद ताजा कर दी. डॉक्टरों के पास जिस हालत में बच्ची को ले जाया गया उसे देख वो सहम उठे. बच्ची की आंत और प्राइवेट पार्ट भीतर से अलग हो गए. उसकी आंतें बाहर आ गई थी. बच्ची का एमवायएच हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. उसे इतनी गहरी चोटें आई हैं कि उसकी सर्जरी 7 घंटे चली. गले में उसके सात टांके लगाए गए हैं. 

उसके प्राइवेट पार्ट लहूलुहान हैं. नाक पर जख्म इतने गहरे कि ट्यूब लगानी पड़ी और मुंह के घावों को ढंकने के लिए ल्यूकोप्लास्टी की गई.

उसका इलाज कर रहे डॉ. ब्रजेश लाहोटी ने बताया कि बच्ची को गंभीर चोट के निशान हैं. एक यूनिट ब्लड भी चढ़ाया. थोड़ा-थोड़ा पानी पीने की अनुमति दी है. बच्ची अभी भी सदमे में है, इससे बाहर निकलने में उसे वक्त लगेगा. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची ने इलाज के लिए मंदसौर से इंदौर ले जाते समय एम्बुलेंस में अपनी मां को पूरी कहानी बताई. उसने मां को बताया कि वह स्कूल के बाहर दादी का इंतजार कर रही थी. तभी एक अंकल आए. उन्होंने मुझे एक लड्‌डू खाने को दिया. लड्‌डू खाने के बाद वे मुझे जंगल ले गए. जहां एक और अंकल थे. उन्होंने मेरी गर्दन पर कटर (धारदार हथियार) रख दिया, धमकाया भी. इसके बाद दोनों अंकल ने मेरे साथ गंदा काम किया.   
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours