हाल ही में ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली के बेटे महाअक्षय साउथ एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के साथ शादी करने वाली हैं. लेकिन तभी अचानक ऐसी भी ख़बरें आने लगीं कि ये फंक्शन कैंसिल कर दिया गया है क्योंकि उससे पहले ही पुलिस की एक टीम मिथुन के घर पर पहुंच कर रेप और धोखाधड़ी के आरोप में फंसे महाअक्षय से पूछ-ताछ की. लेकिन आज महाअक्षय ने आज अपने इंस्टाग्राम पर  मदालसा के साथ शादी के जोड़े में एक तस्वीर शेयर की. खबर आ रही है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है.
महाअक्षय पर एक भोजपुरी अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि महाअक्षय ने उनसे शादी का वादा किया था. इसके बाद शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया और जब वह गर्भवती हो गई तो उसकी सहमति के बिना उसका गर्भपात करा दिया गया. इस मामले में महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ बलात्‍कार, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया गया.
खबर आ रही है कि मिथुन के बेटे महाअक्षय और निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने 7 जुलाई को ही शादी कर ली है. शुरुआत में खबर भी यही आ रही थी कि मिमोह यानी कि महाअक्षय और मदालसा 7 जुलाई को ऊटी के होटल द मोनार्क में शादी के बंधन में बंधेंगे.
ऐसी जानकारी आ रही है कि दोनों ने उसी तय समय पर शादी कर ली है फैमिली के नजदीकी सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस के इन्वेस्टिगेशन की वजह से पारंपरिक शादी कैंसिल कर दी गई थी जो कि आज यानि मंगलवार को होगी. इस सेरेमनी को ऊंटी के एक होटल में पूरा किया जाएगा.
पिछले सप्ताह बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाअक्षय और योगिता के बेल को रिजेक्ट कर दिया था. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में भी साथ-साथ ये मामला चल रहा था, जहां से अंतरिम बेल मिल गई थी. महाअक्षय और मदालसा की शादी भी 7 तारीख को ही रजिस्टर्ड की गई है. अब पारंपरिक शादी होगी. सोमवार को ही संगीत का कार्यक्रम किया गया है. गेस्ट की लिस्ट को कंप्लेन के बाद छोटा कर दिया गया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours