क्रिकेट की पिच पर झंडे गाड़ रहे ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या लव के मामले में भी आगे ही रहते हैं. खासकर बॉलीवुड ब्यूटीज के साथ लिंक अप के मामले में तो उनका नाम अक्सर सुर्खियों में रहता है. अब इस स्टार क्रिकेटर का नाम 'बादशाहो' एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है. डीएनए में छपी खबर के मुताबिक ईशा और हार्दिक के लव अफेयर की खबर ईशा के ही एक करीबी दोस्त ने दी है. उनके मुताबिक 'ईशा पूरी तरह से हार्दिक के प्यार में हैं. हार्दिक उनके लिए छोटी-छोटी चीजें करते हैं जो ईशा को बहुत खुशी देती हैं.'

'इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते' ऐसे में हार्दिक और ईशा के अफेयर की खबरें तो उड़ने लगीं. लेकिन इन्होंने अभी तक ऑफीशियली इसे स्वीकार नहीं किया है. सूत्र के मुताबिक ईशा और हार्दिक पब्लिसिटी से दूर रहना चाहते हैं. इसलिए वो पैपराजी से भी बचते हैं. कैमरे की नजरों से दूर रहने के लिए वह साथ बाहर जाना अवॉइड करते हैं.

ईशा से पहले हार्दिक एली अवराम के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में थे. एली कई मौकों पर हार्दिक के साथ नजर आती थीं. इसलिए इनकी तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं. एली हार्दिक के भाई की शादी में भी पहुंची थीं. इसके बाद तो मानो उनके रिश्ते पर मुहर लग गई थी. लेकिन कभी एली या हार्दिक ने इसपर खुलकर बात नहीं की थी.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours