पिछले दिनों जिस तरह महज शूटिंग से दस दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत छोड़ दी, उसके बाद प्रियंका को लेकर बॉलीवुड में काफी चर्चा हुई. प्रियंका चोपड़ा के इस फैसले को फिल्म बिजनेस के हिसाब से सही नहीं ठहराया गया. हालांकि खबरें तो यह भी थीं कि सलमान खान प्रियंका के इस तरह फिल्म छोड़ने से काफी नाराज हैं और वह प्रियंका के साथ कभी काम नहीं करेंगे.

सूत्रों की मानें तो हाल ही में सलमान ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को भी इसी नाराजगी के चलते इग्नोर कर दिया था. हालांकि बाद में यह बात सामने आई कि प्रियंका ने सलमान स्टारर फिल्म छोड़ने का फैसला निक जोनास के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर किया और हाल ही में प्रियंका ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनास के साथ सगाई कर अपने रिश्ते पर ऑफिशयल मोहर लगा दी.

कहा तो यही जा रहा है कि प्रियंका इन दिनों अपनी शादी और निक जोनास के साथ रिलेशनशिप पर ही फोकस कर रही हैं, लेकिन हाल ही में प्रियंका के अच्छे दोस्त विशाल भारद्वाज ने एक मीडिया इवेंट के दौरान एक बयान देकर सबको चौंका दिया है.

विशाल भारद्वाज ने इस इवेंट में बताया कि प्रियंका चोपड़ा उनके साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. विशाल कहते हैं कि उनकी काफी दिनों से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने की ख्वाहिश थी और प्रियंका भी अब उनके साथ काम करना चाहती हैं. विशाल ने बताया कि इस प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट भी उन्होंने प्रियंका को ध्यान में रखकर ही लिखी है. बता दें कि इससे पहले प्रियंका कमीने और सात खून माफ में विशाल भारद्वाज के साथ काम कर चुकी हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours