सोपोर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया। शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर दक्षिण कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। आतंकियों की संख्या के बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में गुरूवार को आतंकवादियों की ओर से स्नाइपर राइफल से किए गए हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया। पिछले एक हफ्ते में यह इस तरह का दूसरा हमला है। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने लूरागाम स्थित 42 आर आर शिविर में रात लगभग 9 बजे यह हमला किया।
गुरुवार को ही राज्य के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने क्रीरी इलाके में तलाशी अभियान चलाया था। उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गये।

राज्य के क्रीरी में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। आपको बता दें कि 21 अक्टूबर को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर पर हमला किया था जिसमें एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया था।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours