बॉलीवुड में मी टू मूवमेंट के तहत बड़े-बड़े एक्‍टर्स और प्रोड्यूर्स के नामों का खुलासा हुआ जिसमें साजिद खान का नाम भी शामिल था। फिल्‍म सेट पर महिलाओं की इज्‍जत ना करने की वजह से साजिद खान बड़ी मुसीबत में फस चुके हैं। एक ओर जहां कई एक्‍ट्रेसेस ने उन पर गंदे आरोप लगाए हैं वहीं अब अभिनेत्री लारा दत्ता के पति और मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति ने भी सोशल मीडिया पर इनके खिलाफ एक पोस्‍ट लिखा है। 
महेश भूपति का यह पोस्‍ट काफी चौकाने वाला है। उन्‍होंने इसमें लिखा है कि लारा दत्‍ता ने उन्‍हें इस बारे में बताया था कि वह सेट पर एक्ट्रेसेस के साथ काफी घटिया हरकतें करते थे। वह लड़कियों से गंदी और फूहड़ बातें किया करते थे। 
महेश भूपति ने बताया कि जब हम डेटिंग कर रहे थे तो लारा उस समय हाउसफुल की शूटिंग कर रही थी। उस समय हम लोग लंदन में थे। वह और उसकी करीबी दोस्त जो कि हेयर ड्रेसर थी, वह इस बात की शिकायत करती थी कि उनकी एक को-वर्कर के साथ साजिद खान खराब और अश्लील व्यवहार कर रहे थे।
महेश ने बताया कि उन्‍होंने लारा को कहा कि तुम सारी एक्‍ट्रेसेस अगर इस बात का विरोध नहीं करती हो तो तुम सब इस चीज के लिए जिम्‍मेदार हो। इस बात से लारा काफी हद तक सहमत हुईं। फिलहाल साजिद खान पर गंभीर आरोप लगने के बाद उन्‍होंने खुद को 'हाउसफुल 4' के निर्देशन से अलग कर लिया है। साथ ही अक्षय कुमार ने भी एक नोट जारी कर साजिद के व्यवहार की आलोचना की थी । 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours