ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में फील्डिंग करने के दौरान चोटिल हो गए.

शॉ इस दौरान डीप मिड विकेट में फील्डिंग कर रहे थे, उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के ओपनर मैक्स ब्रायंट का कैच बाउंड्री लाइन के थोड़ी ही अंदर पकड़ा और गेंद को पकड़े रहने की कोशिश करते हुए गिर पड़े और चोटिल हो गए.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक प्रेस रिलीज के जरिए इसकी जानकारी दी. बीसीसीआई ने कहा, "क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ सिडनी में जारी एक चार दिवसीय अभ्यास मैच में एक कैच पकड़ने के दौरान शॉ को टखने में चोट आई है."

बोर्ड ने कहा, "शुक्रवार सुबह शॉ की चोट की रिपोर्ट जारी हुई है और ऐसे में वह एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसम्बर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. इस चोट से ठीक होने के लिए वह रिहेबिलिटेशन में जाएंगे."

शॉ के टखने में चोट आई है. वैसे भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट तुरंत मैदान पर पहुंच गए, लेकिन पृथ्वी अपने बाएं पैर में कोई प्रेशर ही नहीं डाल पा रहे थे. उन्हें स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया गया. बीसीसीआई ने ट्वीट के जरिए शॉ के चोटिल होने की पुष्टि की है

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours