नई दिल्ली: महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) उन पहले लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने एडिलेड ओवल मैदान पर आस्ट्रेलिया पर भारत की जीत के लिए विराट कोहली की टीम को बधाई दी है। भारत ने मंगलवार को कप्तान कोहली (Virat Kohli) के शतक और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के अर्धशतक की बदौलत आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।
सचिन के अलावा वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भी भारतीय टीम को इस शानदार जीत की बधाई दी। सचिन ने अपने ट्वीट में कहा, 'एक शानदार जीत कोहली की एक महान पारी। धोनी ने शानदार भूमिका अदा की और दिनेश कार्तिक के साथ भारत को जीत तक ले गए।'

सहवाग ने अपने अंदाज में भारत को जीत की बधाई दी। सहवाग ने लिखा
'पिक्चर अभी बाकी के मेरे दोस्त। कोहली की शानदार पारी और धोनी तथा कार्तिक ने स्टाइल में पारी समाप्त की। हमें एक और जीत की जरूरत है। हमारे चार-पांच-छह खिलाड़ी मैच जिताऊ अंदाज में खेल रहे हैं।' सचिन और सहवाग के अलावा वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह ने ट्वीट करके भारत को जीत की बधाई दी।




Picture abhi baaki hai mere Dost !
Wonderful innings from Virat. Dhoni and Karthik finishing it in style. Will need more matches with 4-5-6 playing handy match-winning knocks.


5,490 people are talking about this
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours