रोहतक। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पर शुक्रवार सुबह सीबीआइ ने छापा मारा। सीबीआइ की टीम ने उनके शहर के डी-पार्क स्थित घर पर छापा मारा और जांच में जुट गई। घर में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मौजूद हैं। घर के अंदर न तो किसी जाने दिया जा रहा है और न ही किसी को बाहर निकलने दिया जा रहा है। छापे की इस कार्रवाई से शहर मेे सनसनी फैल गई। इसके अलावा दिल्‍ली व एनसीआर में 30 अन्‍य ठिकानों पर भी एक साथ छापे मारे जा रहे हैं। छापे की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस के कई वरिष्‍ठ नेता आैर काफी संख्‍या में कार्यकर्ता हुड्डा के घर के बाहर पहुंच गए हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।

बताया जाता है कि सीबीअाइ ने भूमि घोटाला मामले में यह कार्रवाई की है। सीबीआइ की एक टीम सुबह दो गाडि़यों में शहर डी पार्क क्षेत्र में पहुंची और हुड्डा के घर का दरवाजा खुलवाकर सीधे अंदर घुस गई। सीबीआइ टीम ने पूरे परिसर को सील कर दिया। दो गाड़ियों में सवार होकर पहुंची सीबीआई टीम के सदस्‍यों ने घर के अंदर न तो किसी को जाने दिया अौर न ही किसी को निकलने दिया। इससे पहले भी सीबीआई की टीम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मकान पर जांच कर चुकी है।

इसके अलावा, कथित भूमि घोटाले से जुड़े केस में सीबीआइ दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में 30 से ज़्यादा ठिकानों पर छापे मार रही है। बताया जाता है ये ठिकाने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जुड़े हुए हैं। सीबाआइ की छापेमारी से राेहतक शहर में सनसनी फैल गई। इस बारे में सूचना मिलने के बाद हुड्डा और कांग्रेस समर्थक पूर्व सीएम के घर के पास जुटने लगे।

बताया जाता है कि हुड्डा के घर पर भूमि घोटाले के सिलसिले में छापा मारा गया है। सीबीआइ के अधिकारी पूरे घर की तलाशी ले रहे हैं और घर में माैजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। घर के अंदर मौजूद पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भी पूछताछ किए जाने की सूचना है। सीबीआइ ने पूरे मकान को अपने घेरे में ले रखा है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours