नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में पश्चिम बंगाल उन चुनिंदा राज्यों में से एक है जहां के दिलचस्प मुकाबले पर देश भर की नजरें टिकी हुई हैं। इस बार यहां बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर तो दिख ही रही है साथ ही 'दीदी' और 'मोदी' की सियासी बयानबाजियां भी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल के बांकुरा और पुरुलिया से दीदी पर निशाना साधा।
प्रधानमंत्री ने चुनावी रैली के दौरान कहा, 'दीदी ने कहा हैं कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा।' पीएम ने अपना सियासी तीर चला दिया था और अब बारी थी दीदी यानी ममता बनर्जी के जवाब की।
और दीदी ने जवाब दिया भी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बशीरहाट में मोदी के ही अंदाज में तंज कसते हुए पलटवार किया। उन्होंने कहा, 'मैंने वास्तव में यह नहीं कहा था कि मैं आपको चांटा मारूंगी बल्कि मैंने लोकतंत्र के चांटे की बात की थी।' आगे दीदी ने कहा, 'मैं आपको थप्पड़ क्यों मारूंगी। अगर मैंने आपको थप्पड़ मारा तो मेरा हाथ टूट जाएगा। आपकी छाती 56 इंच की है मैं आपको थप्पड़ कैसे मार सकती हूं।'
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours