नई दिल्ली: कर्नाटक की राजनीति दिलचस्प मोड़ पर है। कांग्रेस और जेडीएस के बीच मनमुटाव से हर कोई वाकिफ है। लेकिन इन सबके बीच कांग्रेस के ही एक विधायक रोशन बेग अपनी पार्टी पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुसलमानों को वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुसलमानों के मन में डर पैदा किया गया और उस डर की वजह से मुसलमान एक खास विचार पर काम करते हैं।

रोशन बेग कहते हैं कि शनिवार को पीएम मोदी ने सेंट्रल हॉल में अल्पसंख्यकों के बारे में जो राय रखी वो अलहदा है। उन्होंने साफ किया उनकी नजर में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास ही मूल मंत्र है। उन्होंने सही कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने कहा कि वो एक भारत के बारे में सोचते हैं और जिन लोगों ने एक खास वर्ग के साथ छल किया उन्हें एक्सपोज करने की आवश्कता है। 


इसके साथ ही रोशन बेग ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण किसी चुनाव को जीतने की कोशिश नहीं है, वो किसी खास वोटबैंक की बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने समावेशी विकास को सबके सामने रखा और यह भारतीय राजनीति में बदलाव का सुखद संदेश है। पीएम मोदी ने कहा था कि 2019 का जनादेश कई माएनों में अलग है। इस जनादेश से एक बात एकदम स्पष्ट है कि भारत की जनता अब चुनावों  और सरकारों को अलग अंदाज में देख रही है। हम लोगों के अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश करते रहें यही किसी सरकार की कामयाबी होती है। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours