मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों 'फिट इंडिया मूवमेंट' का प्रचार करने में व्यस्त हैं और उनका मकसद है कि देश खेले और फिट रहे। गुरुवार को सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शूट के दौरान क्रू के सदस्यों के साथ क्रिकेट खेला जिस दौरान बॉलीवुड के सितारे वरुण धवन और अभिषेक बच्चन भी उनके साथ दिखाई दिए। इसके बाद वरुण धवन ने सचिन तेंदुलकर का इंटरव्यू लिया जिस दौरान सचिन ने देश को फिट रहने का मंत्र दिया।

सचिन तेंदुलकर ने वरुण धवन के साथ बातचीत करते हुए कहा कि लोगों को सिर्फ खेल देखने में रुचि नहीं दिखानी चाहिए, बल्कि उन्हें खेलने में भी दिलचस्पी रखनी चाहिए। सचिन और वरुण ने इस चीज पर जोर दिया कि लोगों को कोई ना कोई तरीका ढूंढना चाहिए जिससे वे खुद को फिट रख सकें। फिर चाहे वो ऑफिस में ही क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि अगर दफ्तर में भी व्यस्त हों तो किसी ना किसी तरह समय निकालकर कुछ ना कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे फिट रह सकें।

सचिन ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिट इंडिया मूवमेंट का आगाज किया जो कि देश को खेलने वाला देश बनाने के मेरे सपने के बेहद करीब है।'
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours