नई दिल्ली I स्वतंत्रता दिवस के मौके केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में आज हमारा देश शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा और बुनियादी ढांचे जैसे सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व गति से बढ़ रहा है.

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा इस स्वतंत्रता दिवस पर आईये हम सभी देशवासी राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन कर मोदी जी के नये भारत के संकल्प को साकार करने में भागीदार बने.

एक अन्य ट्वीट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारे स्वतंत्र भारत की नींव में असंख्य राष्ट्रभक्तों और महापुरुषों का त्याग व समर्पण समाहित है. इस महापर्व पर देश की स्वाधीनता के लिए अपना अमूल्य योगदान देने वाले सभी सेनानियों को कोटि-कोटि वंदन और अपने साहस व शौर्य से देश की सुरक्षा में समर्पित सभी वीर सैनिकों को नमन.

देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. हर ओर जश्न है और आजादी के लिए लड़े दीवानों की याद में देशभक्ति के नारे गूंज रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर लालकिले के प्राचीर पर तिरंगा फहराया और देश को संबोधित किया.

दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद लालकिले से नरेंद्र मोदी का ये पहला भाषण है, इसलिए इस भाषण पर ना सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया नजर रख रही है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours