मुंबई. रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) यूं ही टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो नहीं कहा जाता. इस शो के हर सीजन में कोई न कोई बड़ा बवाल देखने को मिल ही जाता है. हाल ही में 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भी ऐसा ही एक बवाल शुरू हो चुका है. ये ताजा विवाद इस कदर बढ़ गया है कि सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की मांग जोर पकड़ने लगी. ट्विटर पर कुछ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, जिनके जरिए लोग 'बिग बॉस 13' को जमकर विरोध कर रहे हैं. वहीं इस विरोध के पीछे जो वजह वो वाकई चौंकाने वाली है.

ट्विटर पर शुक्रवार रात से #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. और तो और कई लोग तो सलमान खान को ब्लॉक करके स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं. ऐसे हैशटैग के ट्रेंड होने के पीछे 'बिग बॉस' का नया सेटअप है.

ये है वजह
दरअसल, इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय कर दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले कॉन्सेप्ट के तहत इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सोएंगे. वहीं शुरुआत से ही 'बिग बॉस 13' में एक लड़का और एक लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोग इसी फॉर्मेट का विरोध कर रहे हैं.

बीजेपी नेता ने किया विरोध
बिग बॉस 13 को लेकर बीजेपी के नेता सत्यदेव पचौरी ने नाराजगी भरा ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'बिग बॉस नहीं है ये, अय्याशी का अड्डा बना रहे हैं, ऐसे शो का पूर्ण रूप से विरोध और इसे बंद करना चाहिए. खैर मैंने आज तक इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है बस ऐसे ही जानकारी मिलती है. ऐसे प्रोगामों को देख कर समाज में गंदगी फैल रही है इस पर तुरंत बैन लगना चाहिए. #UnsubscribeColoursTV'.

'लव जेहाद को बढ़ावा दे रहा शो'
वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सलमान जी फिल्मी पर्दे पर देशभक्त का रोल करने वाला, bigg boss में इतना गिर गया. पैसे के लिए ये गलत देख कर आंखें बंद कर ली हैं या आप परोक्ष रूप से पैसों के लालच में लड़कियों से ये सब कराते हुए लव जेहाद को बढ़ा रहे हो? आप भी किसी को बहन मानते हो ना?' इन सब ट्विट्स को देखकर ये मालूम होता है कि वाकई इससे बिग बॉस के मेकर्स के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है. अब देखने वाली बात होगी कि विरोध देखने के बाद इस फॉर्मेट को बदला जाता है या नहीं
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours