कोलकाता:  पश्चिम बंगाल (West Bengal) में के उत्तर 24 परगना के बशीरहाट में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक कार्यकर्ता रंजीत मंडल की जमकर पिटाई कर दी गई।  टीएमसी कार्यकर्ता का कसूर इतना था कि उसने  जय श्री राम (Jai Shri Ram) का नारा लगा दिया था जिससे उसी की पार्टी का एक कार्यकर्ता नाराज हो गया और उसने रंजीत मंडल की पिटाई कर दी। इस पिटाई के बाद रंजीत घायल हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 
पीड़ित रंजीत मोंडल के रूप काफी लंबे समय से टीएमसी से जुड़े हुए हैं। वहीं आरोपी की पहचान टीएमसी कैडर के तारक पारोई के रूप में हुई है। रंजीत मंडल द्वारा की गई शिकायत के अनुसार, वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहे थे और दौरान उन्होंने जय श्री राम का नारा लगाया जिसके बाद तारक पारोई ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया और बाद में उनकी पिटाई की।
पिटाई के बाद घायल रंजीत को तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। रंजीत की शिकायत पर हरवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में फिलहाल पुलिस की प्रतिक्रिया का इंतजार है।
आपको बता दें कि इसी  साल जुलाई माह के दौरान राज्य के नादिया जिले में कथित तौर पर जय श्रीराम का नारा लगाने की वजह से एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। मारे गए युवक की पहचान 24 वर्षीय कृष्णा देबनाथ के रूप में हुई थी। हत्या के बाद बीजेपी समर्थकों ने नबाद्वीप में सड़क जाम कर दी और एक घंटे तक मृतक कृष्णा की लाश लेकर सड़क पर बैठे रहे। भाजपा ने तब इस हत्या का आरोप सत्तारूढ़ टीएमसी पर लगाया था।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours