मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं हैं। अब सोनाली बेंद्रे, कुछ समय के लिए मुंबई लौटी हैं। इसके साथ ही सोनाली बेंद्रे काम पर भी वापस लौट आई हैं। सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव सोनाली ने अपनी फोटो के साथ एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट के साथ सोनाली ने लिखा-सोनाली बेंद्रे ने अपनी फोटो शेयर करते हुए एक लिखा- एक अरसे के बाद सेट पर आने की फीलिंग बहुत ही अलग है।

सोनाली लिखती हैं- सेट पर दोबारा लौटकर और एक बार फिर से कैमरे के सामने आकर मुझे कैसा महसूस हो रहा है, यह शब्दो में बयां करना और भी ज्यादा मुश्किल है। मेरा मन पिछले कुछ समय से बहुत ही ज्यादा उदास था। लेकिन, अपनी जॉब पर लौट कर आना मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ये उन दिनों में से है जो मुझे सबसे ज्यादा खुशी महसूस करवाता है।


पूरी नहीं हुई है जंग
सोनाली ने सोशल मीडिया पर आगे लिखा- अब जब मैं अपने घर वापस लौट गई हूं, मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं अपने परिवार और दोस्तों से मिल पाई। मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि मैं वह सब कर पाऊंगी, जो मुझे पसंद है। 

सोनाली के मुताबिक- अभी जंग पूरी नहीं हुई है, लेकिन मैं खुश हूं और आने वाले समय में भी खुश रहना चाहती हूं।  हालांकि सोनाली कुछ दिन रहने के बाद इलाज के लिए फिर वापस चली जाएंगी, अभी वह अपने परिवार व दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours