मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के बाद प्रवर्तन निदेशालय आज बॉलीवुड की एक और मशहूर हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगा. इन दोनों अभिनेत्रियों से मनी लांड्रिग एक्ट के तहत पूछताछ की जा रही है. दोनों से ईडी पहले भी पूछताछ कर चुका है. दोनों से तिहाड़ जेल से की गई 200 करोड रुपए की उगाही मामले में पूछताछ की जा रही है. नोरा से ईडी ने लगभग 7 घंटे पूछताछ की थी.

नोरा ने नहीं दिया मीडिया के सवालों का जवाब

फिल्मी जगत की दो मशहूर हस्तियां नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज दोनों ने ही अपने अंदाज से फिल्मी दुनिया मे धूम मचा रखी है. गुरूवार को नोरा फतेही काली ड्रेस पहनकर दिल्ली में ईडी आफिस पहुंची. नोरा ने खुद को समन किए जाने के बारे मे मीडिया को कोई जवाब नहीं दिया.

ईडी की रिमांड पर हैं सुकेश चंद्रशेकर और उसकी पत्नी

नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से तिहाड़ जेल के अंदर बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई 200 करोड रुपए की धोखाधडी और मनीलांड्रिग केस के तहत पूछताछ की जा रही है. सुकेश चंद्रशेकर और उसकी पत्नी लीना दोनों इस समय ईडी की रिमांड पर हैं, ईडी सूत्रों का दावा है कि इनका आमना सामना नोरा से भी कराया गया और अगर आज जैकलीन पेश होती है तो उनका आमना सामना भी इनसे कराया जा सकता है.

ईडी सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही दोनों से पहले भी पूछताछ की गई थी और संभवत आने वाले दिनों में इन्हे सुकेश मामले मे उसके खिलाफ गवाह बनाया जा सकता है. ईडी सूत्रों का कहना है कि दोनों के बयान पूरे होने के बाद इस बाबत अंतिम फैसला लिया जाएगा.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours