नई दिल्‍ली. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के नशीले पदार्थों वाले बयान पर शिवसेना  नेता संजय राउत ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. रावत ने कहा कि पीएम ने कहा था कि नोटबंदी के बाद आतंकवाद और ड्रग माफियाओं पर पूरी तरह से रोक लग जाएगी. केंद्र में तो बीजेपी की सरकार है, ऐसे में वह नशीले पदार्थ पर रोक क्‍यों नहीं लगा पा रही है.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, ‘अगर वह कुछ कह रहे हैं तो इसका महत्व है, लेकिन अगर देश के खिलाफ नशीले पदार्थों के पैसे का इस्तेमाल किया जा रहा है तो सरकार का नेतृत्व कौन कर रहा है? पीएम ने कहा था कि आतंकवादियों, ड्रग माफिया को पैसा नोटबंदी से बंद हो जाएगा. क्‍या ऐसा हुआ है.’

बता दें कि मोहन भागवत ने देश में बढ़ रही नशे की लत पर चिंता व्यक्त की है. उन्‍होंने कहा कि

ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर कुछ भी दिखाया जा रहा है. इस पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं है. कोरोना के बाद बच्‍चों के पास भी फोन आ गया है. वो जब चाहें तब मोबाइल पर कुछ भी देख सकते हैं. देश में तरह-तरह के नशीले पदार्थों का प्रयोग बढ़ रहा है, इसे कैसे रोका जाए, पता नहीं?

उन्होंने कहा कि देश के हर एक वर्ग तक, समाज के आखिरी आदमी तक भयंकर नशे की लत है. नशे के कारोबार से आने वाले पैसे का इस्‍तेमाल राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में किया जाता है. सीमा पार के देश उसे प्रोत्साहन दे रहे हैं. देश में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ रही हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours