Poonch Encounter: जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सब-डिविजन में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. इस बीच, भिम्बर गली में मुठभेड़ के दौरान शुक्रवार एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) और एक जवान शहीद हो गए. भारतीय सेना की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है. आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन 11 अक्टूबर से ही जारी है, जिस दिन जेसीओ समेत पांच जवान शहीद हो गए थे.

सोमवार को भी पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी. जिसमें एक जेसीओ समेत पांच जवान शहीद हो गए थे. तब अधिकारियों ने बताया था कि सीमावर्ती जिले पुंछ के सुरनकोट इलाके में डेरा की गली (डीकेजी) के पास एक गांव में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में सैनिक शहीद हो गए. अधिकारियों के मुताबिक, सेना और पुलिस ने नियंत्रण रेखा पार कर आए आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद संयुक्त अभियान शुरू किया था.

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पुंछ जिले में सुरक्षा बलों पर हमले में शामिल आतंकवादी दो से तीन महीने से इलाके में थे. जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आतंकी वारदातों में तेजी देखी गई है. सुरक्षाबलों ने भी मात्र दो हफ्ते में 10 आतंकियों को मार गिराया है. बुधवार को ही सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के शीर्ष कमांडर शम सोफी को पुलवामा के त्राल इलाके में मार गिराया था.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours