कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एंट्री हो गई है. कांगड़ा जिले के इंदौर के मीलवां के रास्ते यात्रा ने एंट्री ली. वहीं, हिमाचल में प्रवेश के बाद राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और केंद्र पर जमकर हमला बोला है. 

कांग्रेस सासंद बोले, हमने ये यात्रा देश में बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को लेकर शुरू की. हमारा लक्ष्य प्यार बांटना है. उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा, 3-4 लोगों के लिए पूरी सरकार चलाई जा रही है. जो भी होता है वो उन लोगों के लिए होता है. हमारे किसान, मजदूर, युवा के लिए नहीं किया जाता. भारत की सरकार जो भी करती है वह भारत के 2-3 सबसे बड़े अरबपतियों की मदद करने के लिए करती है.

हमें मुद्दे उठाने नहीं दिए जाते- राहुल गांधी

राहुल आगे बोले, यात्रा से पहले हमने संसद में मुद्दों को उठाने की कोशिश की. लेकिन हमें वो मुद्दे उठाने नहीं देते. हम भारत की संस्थाओं के माध्यम से भी ऐसा नहीं कर सकते चाहे वो न्यायपालिका हो या मीडिया, वो सभी बीजेपी-आरएसएस के दबाव में हैं. इसलिए हमने कन्याकुमारी से यात्रा शुरू की.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours