'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)  और मेकर अभिषेक अग्रवाल अब अपने अगले प्रोडक्शन 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War)  में बिजी हैं. नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस और विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi)  भी इस फिल्म में अहम रोल प्ले कर रही हैं. यूनिट सूत्रों के मुताबिक, हैदराबाद में शूटिंग के दौरान 'द वैक्सीन वॉर' के सेट पर एक्ट्रेस को चोट लग गई थी.

पल्लवी जोशी सेट पर हुईं घायल
लोकेशन पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि एक गाड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और उनसे एक्ट्रेस को टक्कर मार दी. हालांकि चोट के बावजूद, पल्लवी जोशी ने अपना शॉट पूरा किया और फिर एक लोकल अस्पताल में इलाज के लिए गई. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ठीक हैं. वहीं शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है.

इंडियन साइंटिस्ट की कहानी का पक्ष बताती है फिल्म
बता दें कि ‘द वैक्सीन वॉर' कोविड-19 महामारी के दौरान मेडिकल फैटरनिटी और साइंटिस्ट के एंडलेस सपोर्ट और डेडिकेशन को श्रद्धांजलि देती है. ये फिल्म इंडियन साइंटिस्ट और उन लोगों पर बेस्ड है, जिन्होंने कोविड के खिलाफ एक वैक्सीन डेवलेप करने के लिए दो साल से ज्यादा समय तक अपने दिन और रात का बलिदान दिया है. ये फिल्म इंडियन साइंटिस्ट की कहानी का पक्ष बताता है जो ग्लोबल मैन्यूफैक्चरर के दबाव से बचे रहे और देशवासियों की लाइफ को बचाने के लिए विपरित परिस्थितियों में काम किया.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours