डांसर एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही कहा था कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें उसकी गर्लफ्रेंड बनने की शर्त पर एक बड़ा घर और शानदार लाइफ स्टाइल देने का वादा किया था. वहीं अब सुकेश चंद्रशेखर ने एक नए बयान में खुलासा किया कि उन्होंने मोरक्को में एक घर के लिए नोरा को पैसे दिए थे. बता दें कि नोरा फतेही ने हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के ठगी मामले में अपनी इंवॉल्वमेंट के कनेक्शन में नए बयान दर्ज कराए थे. नोरा के अलावा इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल हैं.

नोरा ने घर खरीदने के लिए दी थी बड़ी रकम
हाल ही में मीडिया को दिए एक बयान में, सुकेश ने कहा, "आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उसने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपनी फैमिली के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही बड़ी रकम ले ली थी. ये सभी नई कहानियां 9 महीने पहले उनके द्वारा दिए गए ईडी के बयान के बाद कानून से बचने के लिए उन्होंने गढ़ी हैं.”

नोरा को दी थी बीएमडब्ल्यू एस सीरीज
सभी नए और पुराने दावों पर रिएक्ट करते हुए, सुकेश ने यह भी कहा, “नोरा का दावा है कि उसे कार नहीं चाहिए थी, या उसने इसे अपने लिए नहीं लिया. यह एक बहुत बड़ा झूठ है. क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसे अपनी कार बदलनी पड़ी 'सीएलए' के ​​रूप में वह बहुत सस्ती लग रही थी, इसलिए मैंने और उसकी चुनी हुई कार मैंने उसे दे दी. ईडी के पास सारे चैट और स्क्रीनशॉट भी हैं इसलिए कोई झूठ नहीं है. वास्तव में मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था  लेकिन चूंकि कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी और उसे फौरन कार चाहिए थी तो  मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही. मेरे और नोरा के बीच कभी कोई प्रोफेशनल लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही है सिवाय एक बार के कि उसने मेरी चिंता फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया, जिसके लिए उसकी एजेंसी को ऑफिशियली पेमेंट की गई थी.

जैकलीन से जलती थी नोरा
सुकेश ने यह भी कहा कि वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'सीरियस रिलेशनशिप' में थे. उन्होंने यह भी दावा किया कि नोरा ही थीं जो जैकलीन से जलती थीं. बता दें कि नोरा ने जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया हुआ है. इस वजह से नोरा और जैकलीन फिलहाल कानूनी लड़ाई में फंस गई हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours