पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जालना में चार लोगों ने एक युवक को दोपहिया वाहन चुराने के आरोप में पकड़ लिया और उसे बेरहमी से पीटा. इसके बाद उसे मरने के लिए एक खदान में फेंक दिया.



 महाराष्ट्र के जालना जिले की बदनापुर तहसील में दोपहिया वाहन चुराने के आरोप में एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, इस घटना के सिलसिले में रविवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना जवासखेड़ा गांव में शनिवार रात की है.

क्या है पूरा मामला?
पुलिस के बताया कि, चार लोगों ने सिद्धार्थ मांडले (25) को दोपहिया वाहन चुराने के आरोप में पकड़ लिया और उसे बेरहमी से पीटा. इसके बाद उसे मरने के लिए एक खदान में फेंक दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि चारों आरोपियों की पहचान आकाश जाधव, कैलाश जाधव, कुंडलिक तिरखे और तुलसीराम गायकवाड के रूप में हुई है. सभी जालना तहसील के दरेगांव के रहने वाले हैं.

इन धाराओं में केस दर्ज
पुलिस अधिकारी ने कहा कि, इस घटना के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या के लिए सजा) और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. वहीं महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के एक गांव में एक बकरी और कुछ कबूतर चुराने के संदेह में छह लोगों ने चार व्यक्तियों को कथित तौर पर एक पेड़ से उल्टा लटकाकर लाठियों से पीटा. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

चोरी के आरोप में पिटाई  

अहमदनगर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को हमले के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जबकि पांच अन्य फरार हैं. घटना के विरोध में रविवार को श्रीरामपुर तालुका के हरेगांव गांव में बंद रखा गया. विपक्षी कांग्रेस ने इस घटना को मानवता पर एक 'धब्बा' और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा फैलाई जा रही 'नफरत' का नतीजा करार दिया है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours