आज के दिन अपना बहुत सोच समझ कर प्लान करें, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? टैरो कार्ड से जानें



आज अपने फाइनेंशियल कार्ड और गाइडेंस कार्ड की मदद से करें अपना दिन प्लान. आइए जानते हैं टैरो कार्ड रीडर 'पलक बर्मन मेहरा' से आज का राशिफल  

मेष राशि -
आज का दिन निवेश के लिए अनुकूल है, अपनी इंट्यूशनल पावर पर भरोसा रखते हुए आगे बढ़ें. अपने निर्णय स्वयं लेने का संकेत दे रहा है, हरे रंग का ज़्यादा से ज़्यादा उपयोग करें. 

वृषभ राशि -
आज आपको मेहनत का फल मिलेगा, इन्वेस्टमेंट में लाभ होगा और नया काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा रहेगा. नज़र दोष से बचने का संकेत दे रहा है, किसी से झगड़ा ना करें. 

मिथुन राशि -
आज आपको धन लाभ के साथ मान सम्मान भी प्राप्त होगा, अपने लक्ष्य की तरफ तेज़ी से बढ़ेंगे.  कोई बड़ा निर्णय लेने का संकेत दे रहा है, जो की आगे जाकर लाभकारी साबित होगा. 

कर्क राशि -
आज फाइनेंशियल प्लानिंग पर ध्यान देने की आवश्यकता है, थोड़ा मैच्योरिटी से काम लें, नहीं तो तनाव हो सकता है.  काम को डिवाइड करने और खुद पर ध्यान देने का संकेत दे रहा है. 

सिंह राशि -
आज आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभकारी साबित होंगे, डिवाइन ब्लेसिंग्स मिलेंगी. जीवन में कोई बड़ा बदलाव आने का संकेत दे रहा है, धैर्य बनाए रखें. 

कन्या राशि -
आज वर्कप्लेस में अपने जूनियर्स से अच्छे संबंध बनाए रखें, किसी की प्रोब्लम को इग्नोर ना करें, इन्वेस्टमेंट से बचें.  अपनी उपलब्धियों से मोटिवेटेड रहने और दूसरों से ईर्ष्या ना करने का संकेत दे रहा है. 

तुला राशि -
आज किसी नए अवसर के द्वारा आपको धन लाभ होगा, डिवाइन ब्लेसिंग्स की मदद से आने वाले समय में ग्रोथ होगी. कोई बड़ा निर्णय लेने और यात्रा करने से होने वाले लाभ की तरफ संकेत दे रहा है.

वृश्चिक राशि -
आज आपको वर्कप्लेस में अपनी अप्रोच को सकारात्मक रखने की आवश्यकता है, ओवरथिंकिंग से दूर रहें. अपनी विस्डम का पूर्ण उपयोग करते हुए निर्णय लेने का संकेत दे रहा है. मान सम्मान में वृद्धि होगी. 

धनु राशि -
आज डिसिजन मेकिंग पावर स्ट्रॉन्ग बनेगी,अपोज़िट जेंडर के लोगों के साथ किए गए व्यवसाय में खास फायदा होगा. नई शुरुआत करने का और सकारात्मक सोच रखने का संकेत दे रहा है.

मकर राशि -
आज किसी महिला के आशिर्वाद से सफलता मिलेगी, इन्वेस्टमेंट के लिए समय अनुकूल है.  गुस्से पर कंट्रोल रखने और किसी को नीचा ना दिखाने का संकेत दे रहा है. 

कुंभ राशि -
आज अपने फाइनेंस मैनेजमेंट पर ध्यान देने की आवश्यकता है, थोड़ा मैच्योरिटी से काम लें.गुस्से पर कंट्रोल रखने और किसी के निजी मैटर में इंटरफेयर ना करने का संकेत दे रहा है.

मीन राशि -
आज मुश्किल काम आसानी से पूरे होंगे, मन शांत रहेगा और इंट्यूशनल पावर स्ट्रॉन्ग रहेगी. किसी के बहकावे में आकर निर्णय लेने से बचने का संकेत दे रहा है. 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours