मुंबई के मुलुंड से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक मां ने अपनी 40दिन कि बेटी को 14वीं मंजिल कि खिड़की से फेंककर बड़ी बेरहमी से मार ड़ाला.



 महाराष्ट्र कि राजधानी मुंबई के मुलुंड़ से एक दिल  दहलाने वाली घटना आई सामने. बतादें कि, एक 39 दिन पहले पैदा हुई एक मासूम  बच्ची को उसकी मां ने 14वीं मंजिल कि खिड़की से फेंक कर इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है. आरोपित मां मानसिक अवसाद में हैं और उसका ईलाज चल रहा है

जानकारी के मुताबिक, ये भी पता चला है. यहां एक महिला ने अपनी 40 दिन की बच्ची को उठाकर 14वीं मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया. उसके बाद तुरंत ही बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के खिलाफ बच्ची की हत्या का केस दर्ज किया है. वैसे अभी तक महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है.
क्या है पूरा मामला?
वहीं ये भी बताया गया कि, आरोपी महिला मानसिक रूप से ठीक नहीं है और बोल व सुन भी नहीं सकती है. इसलिए अभी तक घटना के कारण भी साफ नहीं हो सके हैं. पुलिस के मुताबिक यह घटना मुलुंद वेस्ट के जेवर रोड पर गुरुवार देर शाम की है. यहां एक सोसायटी में रहने वाली यह दिव्यांग महिला 14वीं मंजिल पर परिवार के साथ रहती थी. 40 दिन पहले ही उसे बेटी हुई थी.
बतादें कि, बच्ची को पैदा हुए 40दिन ही हुए थे. लेकिन इन 40दिनों में उसके घर में कुछ ऐसे हालात बन गए कि गुस्से में आकर महिला ने अपनी मासूम बच्ची को बालकनी से नीचे फेंक दिया. ये भी माना जा रहा हैं. कि बेटी पैदा होने को लेकर घर में कुछ ऐसे वाद-विवाद चल रहें थे. हालांकि पुलिस अभी तक इस मामले में कुछ भी बोलने से मना ही कर रहीं हैं क्योंकि उनके मुताबिक, अभी तक घटना कि वजह पूरी तरह सामने नहीं हैं. और महिला पूरी तरह से स्वस्थ व बोलने व सुनने में अक्षम हैं इस वजह से अभी तक उससे अभी तक सही से पूछताछ तक नहीं हो पाई है, आगे पुलिस का कहना है कि फिलहाल महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. और जांच शुरू कर दी गई है. 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours