शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म देखने के साथ लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू देना शुरू कर दिए हैं.



शाहरुख खान की जवान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जवान को लेकर लोगों के बीच बहुत क्रेज है. वह सुबह पहला शो देखने के लिए पहुंच गए हैं. इतना ही नहीं थिएटर्स के बाहर खूब धमाल मचा रहे हैं. शाहरुख खान की मूवी को त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया जा रहा है. जिन लोगों ने फिल्म देखना शुरू कर दिया है उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी राय भी दे रहे हैं. जो भी इस फिल्म को देख रहा है वह इसकी तारीफ ही कर रहा है. जवान के फैंस इसे ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि लोगों को कितनी पसंद आ रही है शाहरुख खान की जवान.

जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं. एटली के डायरेक्शन में बनी जवान की तारीफ करते कोई नहीं रुक रहा है. खास बात ये है कि जवान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है जिसकी वजह से साउथ में भी इसका खूब क्रेज देखने को मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर हुई तारीफ
सोशल मीडिया पर जवान की काफी तारीफ हो रही है. शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर डांस करता देख लोग खुद भी डांस करने लग रहे हैं. थिएटर से लोगों के डांस करने के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

शाहरुख खान की जवान को ज्यादातर लोग ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जवान को लेकर क्रेज को मैच नहीं किया जा सकता है. इतनी सुबह भी नहीं. वहीं एक ने लिखा- मेगा ब्लॉकबस्टर.
 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours