मुंबई में संदिग्ध हालत में मिली महिला की मौत मामले में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में एक कांस्टेबल को हिरासत में लिया है.



बीती रात मुंबई के जुहू इलाके स्तिथ बसेरा नाम की बिल्डिंग के नीचे संदिग्ध हालत में मिली महिला की मौत हो गई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की पहचान बीनू विश्वकर्मा (35) के रूप में की गई है. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ  का मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में एक कांस्टेबल को हिरासत में लिया है उससे पूछताछ की जा रही है. हत्या या आत्महत्या या महज एक हादसा पुलिस तीनो एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला खुद नीचे गिरी या उसे धक्का देकर गिराया गया है.

क्या है मामला?
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग बिल्डिंग के नीचे इकट्ठा हो गए. कॉन्स्टेबल और नीचे इकट्ठा लोग महिला को कूपर अस्पताल लेकर गए. लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक मृतक महिला पेशे से नर्स बताई जा रही है. मृतक महिला का कतिथ तौर पर कांस्टेबल के साथ अफेयर बताया जा रहा है. दोनो लंबे सयम से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. महिला तलाकशुदा थी और एक बच्चे की मां थी. वही हिरासत में लिया गया पुलिस कांस्टेबल शादीशुदा है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह साफ हो पाएगी.

मुंबई में 16 वर्षीय लड़की से रेप
मुंबई के पूर्वी उपनगर मुलुंड की एक बस्ती में चाकू के बल पर 16 वर्षीय लड़की से उसके ही घर में कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने रविवार को हुए इस अपराध के मामले में 21 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि उसका एक साथी फरार है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता आरोपी को जानती थी और दोनों एक ही बस्ती में रहते हैं. अधिकारी ने बताया कि आरोपी अपने दोस्त के साथ पीड़िता के घर में उस वक्त घुसा, जब वह घर में अकेली थी. 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours