इंडिया गठबंधन की घटक शिवसेना-यूबीटी का कहना है कि अब तक कई मुद्दे पर बात हो चुकी है और अब आगे की बैठक में सीट शेयरिंग पर बात होगी. यह जानकारी प्रियंका चतुर्वेदी ने दी.



एनसीपी चीफ शरद पवार  के आवास पर विपक्षी गठबंधन इंडिया की कोऑर्डिनेश कमेटी की बैठक बुधवार को आयोजित की गई जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव  को लेकर गठबंधन पार्टियों में सीट शेयरिंग  पर जल्द फैसला लिया जाएगा. बैठक के बाद शिवसेना-यूबीटी की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी  ने भी कहा कि आगे की बैठकों में सीट शेयरिंग पर चर्चा होगी और निर्णय लिए जाएंगे.

शिवसेना-यूबीटी नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ''हम लोगों ने सितंबर में बैठक की है और अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने वाले हैं. उस बीच सीट शेयरिंग पर चर्चा होगी और निर्णय लिए जाएंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी बात हुई कि अब सीट शेयरिंग के मुद्दे पर बात होगी. इंडिया समिट कैसे होगी, पहले इस पर चर्चा हुई थी, इसके अलावा हम इस बैठक को कैसे करेंगे, क्या हम पब्लिक रैली करेंगे इस पर बात हुई थी. यह हमारे तीन रेजोल्यूशन में भी था.''

देशहित की बात न करने वालों का करेंगे बहिष्कार- प्रियंका
प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया कि इंडिया गठबंधन की पहली रैली अक्टूबर में आयोजित की जाएगी. उन्होंने साथ ही कहा कि जो चैनल और पत्रकार देशहित का मुद्दा नहीं उठाएंगे उनका बहिष्कार किया जाएगा. प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ''जिस चैनल में देशहित एजेंडा नहीं होगा,मणिपुर एजेंडा नहीं होगा, आतंकवाद, महिलाओं का मुद्दा, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी एजेंडा नहीं होगा, ऐसे चैनल और पत्रकारों का बहिष्कार करेंगे और आगे सीट शेयरिंग पर भी चर्चा करेंगे.'' बता दें कि बैठक के बाद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और उन्होंने बताया था कि देश के अलग-अलग राज्यों में रैलियां की जाएंगी. पहली रैली भोपाल में होगी जिसके केंद्र में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार का मुद्दा होगा है. बताया जा रहा है कि सीट शेयरिंग को लेकर विभिन्न घटक दलों से फॉर्म्यूला मांगा गया है. 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours