राशिफल की दृष्टि से 25 सितंबर 2023, सोमवार का दिन कैसा रहेगा, जानें सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल



ज्योतिष के अनुसार 25 सितंबर 2023, सोमवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. आज मेष राशि वालों को वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा, तभी लोगों से आसानी से काम निकलवा पाएंगे. राशि वालों के लिए सोमवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल -

मेष राशि -
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभदायक रहने वाला है.  आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है, जिसके बाद परिवार के सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं.  बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज दिन तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे, लेकिन जो विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं, तो वह  उसके लिए आवेदन कर सकते हैं. आपको  वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा, तभी आप लोगों से आसानी से काम निकलवा पाएंगे.

वृषभ राशि -
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है.  आप अपने कामों में लापरवाही ना बरते, नहीं तो समस्या हो सकती है और कार्य क्षेत्र में  आपको अपने सीनियर से मिलजुल कर काम करना होगा, तभी आपका काम पूरे हो सकेंगे  आपको  विरोधियों की बातों में नहीं आना है. भाई व बहनों का  आपको पूरा साथ मिलेगा.  आप किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह पर चलेंगे, तो आप बिजनेस में अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं.

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा.  आपको संतान की समस्याओं को सुनना होगा, तभी आप किसी काम को कर सकेंगे. विद्यार्थियों का पढ़ाई लिखाई  से मन भटक सकता है, लेकिन  आपके घर आज कोई परिजन दावत पर आ सकता है. यदि आपसे कोई धन संबंधित मदद मांगे, तो आप उसे अवश्य करें. माता-पिता के आशीर्वाद से  आप किसी नई स्कीम में भाग ले सकते हैं.

कर्क राशि -
कर्क राशि के जातकों के लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है।  आप अपनी सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, जिसके लिए आप व्यय भी अधिक करेंगे, लेकिन आपको  किसी अजनबी की बातों पर भरोसा करने से बचना होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग का साथी के साथ रोमांटिक मूड में नजर आएंगे और जीवनसाथी की डिनर डेट पर भी ले जाने के प्लानिंग कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ  आप कुछ आनंदमय पल व्यतीत करेंगे.

सिंह राशि -
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला-जुला रहने वाला है. यदि आप अपनी आय और व्यय में तालमेल बनाकर चलेंगे, तो आप कुछ धन भविष्य के लिए संचय करने में कामयाब रहेंगे. आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. दोस्तों के साथ आपको समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. पिताजी से  आप अपने मन की किसी इच्छा को जाहिर कर सकते हैं, जिसे वह पूरी अवश्य करेंगे. संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

कन्या राशि -
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन परोपकार के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा. आपने यदि जल्दबाजी में कोई फैसला लिया, तो इससे आपको समस्या हो सकती है और आप बिजनेस में किसी डील को बहुत ही सोच विचार कर फाइनल करें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा, जो लोग विदेश से आयात निर्यात का व्यवसाय करते हैं, वह  सावधानी बरतें, नहीं तो बाद में उन्हें समस्या हो सकती है.

तुला राशि -
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है, उनकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होने से आप  प्रसन्न रहेंगे और आपको किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है, जिसके लिए आप पुरानी को छोड़कर नयी को तुरंत ज्वाइन कर सकते हैं. आपको  ऑफिस में अपने सहकर्मियों से तालमेल बनाकर चलना होगा, तभी आप किसी काम को समय से पहले पूरा करके देंगे. वैवाहिक जीवन में  आपको जीवनसाथी की भावनाओं को समझना होगा.

वृश्चिक राशि -
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए  दिन लाभदायक रहने वाला है.  आप संतान के करियर को लेकर कुछ प्लानिंग कर सकते हैं, जिसमें आप जीवनसाथी से बातचीत अवश्य करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं.  आपको अपने माता-पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं, लेकिन कार्यक्षेत्र में  आपके व्यवहार के कारण लोग परेशान रहेंगे. किसी महत्वपूर्ण फैसले को लेने से पहले  आपको बड़े सदस्यों की राय लेनी होगी.

धनु राशि -
धनु राशि के जातक  कार्य क्षेत्र में चल रही समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे. यदि आप किसी निवेश को करने की  के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आप उसमें ढील ना दें और आगे बढ़े. जीवनसाथी से यदि किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह  समाप्त होगा और कार्य क्षेत्र में  आप कुछ तकनीकी समस्याओं के कारण परेशान रहेंगे. विद्यार्थियों का पढ़ाई लिखाई से मन भटक सकता है.

मकर राशि -
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है.  आप अपने धन संबंधित मामलों में सावधानी बरतें, नहीं तो समस्या हो सकती हैं. संतान के स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं के लिए  आपको अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी. परिवार के सदस्यों के साथ  आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं. आपका यदि कोई काम बिगड़ा हुआ था, तो वह  पूरा हो सकता है. आप  परिवार में किसी सदस्य की मदद के लिए आगे आएंगे.

कुंभ राशि -
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहने वाला है.  आप अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतो पर पूरा ध्यान देंगे और यदि किसी की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें. छोटे बच्चों के लिए  आप  कोई उपहार लेकर आ सकते हैं. जीवन साथी से चल रही अनबन को लेकर  आपको उनकी बातों को समझना होगा और तभी आप अपने रिश्ते को बेहतर बना पाएंगे. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्याओं के लिए  अपने गुरु गुरुजनो से बातचीत करनी होगी.

मीन राशि -
 मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है.  आपको अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है और किसी वाद विवाद में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको आज  संयम से काम लेना होगा, तभी आप लोगों से आसानी से काम निकलवा पाएंगे. आपको यदि किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था, तो वह भी आज दूर होगा . लेनदेन के मामले में  आप अपनी आंख व कान खुले रखें.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours