मुंबई के गोरेगांव पश्चिम में एमजी रोड पर स्थित सात मंजिला इमारत जय भवानी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. इस आग में 14 लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.



मुंबई के गोरेगांव पश्चिम में एमजी रोड पर स्थित सात मंजिला इमारत जय भवानी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. यह भीषण आग बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे लगी थी. अग्निशमन दल ने इस आग को लेवल दो का बताया था. आग ने विकराल रूप धारण किया और जानकारी के अनुसार 6 लोगों की जान चली गई. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

वहीं फायर ब्रिगेड की करीब दस से बारह गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और 31 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला, जबकि 14 घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और कूलिंग की प्रक्रिया जारी है.

दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

घालयों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज

वहीं इस मामले में बीएमसी अधिकारियों की ओर से बताया गया कि गुरुवार देर रात एक बिल्डिंग में आग लगने की जानकारी मिली. अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही उन्होंने  तुरंत अपनी गाड़ियों को घटनास्थल पर भेज दिया. ये आग मुंबई के गोरेगांव वेस्ट की 5 मंजिला इमारत में लगी थी. ये लेवल 2 की आग थी. अधिकारियों ने बताया कि सभी घायल लोगों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours