मुंबई पुलिस ने ‘महादेव बेटिंग ऐप’ मामले में मुख्य आरोपी को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी को अब राजस्थान पुलिस को सौंप दिया है.

‘महादेव बेटिंग ऐप’ मामले में मुख्य आरोपी मृगांक मिश्रा को दुबई से मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में ले लिया. एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि मिश्रा पर घोटाले से अर्जित धन भेजने के लिए सैकड़ों संदिग्ध बैंक खाते खोलने में महादेव बेटिंग ऐप के प्रवर्तकों की मदद करने का आरोप है. बाद में राजस्थान के एक पुलिस दल ने उसकी हिरासत ले ली जहां वह महादेव ऐप मामले से जुड़े धोखाधडी तथा जालसाजी के एक मामले का सामना कर रहा है.

मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा गया आरोपी 
उन्होंने बताया कि मिश्रा (25) को शनिवार को दुबई से लौटने पर हवाई अड्डे पर सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और मुंबई में सहार पुलिस को सौंप दिया. राजस्थान में प्रतापगढ़ पुलिस का एक दल रविवार को मुंबई आया और उसे गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि मिश्रा महादेव बेटिंग ऐप मामले में प्रतापगढ़ पुलिस थाने में दर्ज धोखाधड़ी और जालसाजी के एक मामले में वांछित है और उसके खिलाफ एक लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया था. उन्होंने बताया कि मूल रूप से मध्य प्रदेश के रतलाम का रहने वाला मिश्रा पिछले कुछ महीनों ने दुबई में छिपा हुआ था.

राजस्थान पुलिस ने मृगांक मिश्रा को हिरासत में ले लिया है, जिनके खिलाफ महादेव सट्टेबाजी ऐप के खिलाफ दर्ज एक आपराधिक मामले के संबंध में राजस्थान के प्रतापगढ़ पुलिस स्टेशन द्वारा लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) खोला गया था. महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले के संबंध में विभिन्न राज्यों में कई मामले दर्ज किए गए हैं. उसके खिलाफ एलओसी जारी की गई थी, उसके आगमन पर सुरक्षा कर्मियों ने उसे मुंबई हवाई अड्डे पर पकड़ लिया और सहार पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को सौंप दिया गया.

इसके बाद सहार पुलिस ने उसे राजस्थान पुलिस टीम को सौंप दिया, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पहले से ही महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में मनी लॉन्ड्रिंग जांच कर रहा है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours