कुर्ला में एक फुटओवर ब्रिज पर 30 वर्षीय महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में जीआरपी ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम गणेश बेलसे है.वो अंधेरी का रहने वाला है.



 मुंबई  के कुर्ला  में महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यहां कुर्ला जीआरपी ने महिला से छेड़छाड़ करने वाले एक 28 साल के युवक को गिरफ्तार किया है. कुर्ला जीआरपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गणेश बेलसे नामक 28 वर्षीय युवक को कुर्ला जीआरपी (सरकारी रेलवे पुलिस) ने एक फुटओवर ब्रिज पर 30 वर्षीय महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, आरोपी को मौके पर तैनात पुलिस कॉन्सटेबलों ने पकड़ा है. 

प्लेटफॉर्म पर महिला को गलत तरह से  छुआ'
कुर्ला जीआरपी की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना मंगलवार रात 8:20 बजे उस समय हुई जब महिला प्लेटफॉर्म नंबर पांच से एक पर फुटब्रिज पार कर रही थी. उसी समय एक आदमी पीछे से उस महिला के पास आया और उसने उस महिला गलत तरीके से छुआ. उस आदमी की हरकतों को देखकर, महिला उसका सामना करने के लिए मुड़ी, जिससे बाद वह तुरंत घटनास्थल से भाग गया. इसके बाद मदद के लिए महिला के चिल्लाने पर दो ऑन-ड्यूटी पुलिस कॉन्सटेबलों ने तुरंत संदिग्ध को पकड़ लिया.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार
कुर्ला जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शार्दुल वाल्मिकी ने पुष्टि की कि व्यक्ति को पकड़ लिया गया, पुलिस स्टेशन ले जाया गया और बाद में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की पहचान 28 वर्षीय गणेश बेलसे के रूप में हुई है और वह अंधेरी का रहने वाला है और मजदूरी करता है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours