पुणे शहर में स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बैंगलोर राजमार्ग पर एक भीषण हादसा हो गया. स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बैंगलोर राजमार्ग पर एक ट्रक में आग लग गई. इसमें चार लोगों की मौत हो गई.

महाराष्ट्र  के पुणे  शहर में स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बैंगलोर राजमार्ग पर सोमवार को एक भीषण हादसा हो गया. दरअसल, सोमवार रात को स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बैंगलोर राजमार्ग पर एक ट्रक में आग लग गई.  इस हादसे में तीन लोगों की मौत होने की खबर सामने आई थी. वहीं इस हादसे में दो लोग घायल भी हुए, लेकिन  इस हादसे में अब एक और मौत की बात सामने आ रही है. हादसे में मृतकों के बारे में  जानकारी देते हुए पुणे पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में अब एक और मौत की पुष्टि हुई है.

हादसे में कुल चार लोगों की जान गई
पुणे पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में कुल चार लोगों की जान चली गई है. पुणे शहर में स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बैंगलोर राजमार्ग पर ये हादसा करीब नौ बजे हुआ. इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए दमकल गाड़ियों की तैनाती की गई. साथ इस हादसे की वजह से जो वाहन फंसे थे उनको निकालने का काम किया गया.

सांगली से गुजरात जा रहा था ट्रक
हादसे को लेकर  जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जिस ट्रक में आग लगी वो वो सांगली से गुजरात जा रहा था. जब ट्रक स्वामीनारायण मंदिर के पास पहुंचा तो उसके ड्राइवर ने  नियंत्रण खो दिया और दूसरे वाहन के टकरा गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक में आग लग गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours