आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सोमवार (8 जुलाई) को भारतीय सेना की गाड़ी पर गोलीबारी और फिर ग्रेनेड से हमला किया.आतंकियों के इस हमले किए वजह से सेना के 5 जवान शहीद हो गए, जबकि 5 घायल हैं. 

जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना ने इस घटना की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि आतंकियों को इस कृत्य की कीमत चुकानी पड़ेगी.

रविंदर रैना ने दिया बड़ा बयान 

सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा, 'कायर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर में कायरतापूर्ण हमला किया है. उन्होंने कठुआ के माचेड़ी इलाके में रात में सेना के एक वाहन को निशाना बनाया. उन्हें इस कृत्य की कीमत चुकानी पड़ेगी.''

जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने पाकिस्तान पर साधा निशाना 

कठुआ हुए आतंकी हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता कविंदर गुप्ता ने कहा, "आतंकवादियों ने एक बार फिर कायराना हमला किया है. सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में शांति लाने के लिए बहुत प्रयास किए. अगर ऐसी घटनाएं होती हैं, तो यह दुख की बात है. लेकिन इन कायरों को बख्शा नहीं जाएगा. मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. मैं चार जवानों की शहादत को सलाम करता हूं. मुझे लगता है कि आतंकवादियों को जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा.  जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम किया जा रहा है. पाकिस्तान जानता है कि वह सीधी लड़ाई नहीं जीत सकता, इसलिए वह ऐसा करने की कोशिश कर रहा है."

बता दें कि पिछले दो महीने में सेना के वाहन पर यह दूसरा आतंकी हमला है.इस हमले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया, 'आतंकियों ने पहले सेना के वाहन पर ग्रेनेड फेंके और इसके बाद फायरिंग शुरू कर दी. सेना के जवान रूटीन पेट्रोलिंग पर थे. इसी दौरान आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया.'

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours