मुंबई। बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के लिए टेलीविजन पर काम करना कोई नहीं बात नहीं है लेकिन पिछले कुछ समय से वो टीवी शोज़ से दूर थीं। माधुरी अब जज बन कर वापसी कर रही हैं।
दरअसल टीवी पर एक नया डांस शो शुरू होने जा रहा है, डांस दिवाने। इस शो में माधुरी जज की भूमिका में होंगी। ये शो आम लोगों के लिए होगा, जिसमें अलग अलग उम्र के लोग अपने डांस का हुनर दिखायेंगे। कंटेस्टेंट को 13 , 35 और उससे ऊपर की उम्र की कैटेगरी में बांटा जाएगा। हर उम्र के सेक्शन से तीन तीन बेस्ट कंटेस्टेंट फाइनल में जगह बनायेंगे। शो के पहले एपिसोड में माधुरी दीक्षित भी परफार्म करेंगी और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। देश भर में इस शो के लिए तीन मई से ऑडिशन शुरू होंगे और माधुरी कंटेस्टेंट का चयन करेंगी। जून से शुरू होने वाले इस डांस शो में माधुरी के अलावा एक नामी फिल्म डायरेक्टर और एक कोरियोग्राफर भी होगा।

माधुरी ने इससे पहले नच बलिये और झलक दिखलाजा शो में भी जज की कुर्सी संभाली है। इन दिनों वो काफ़ी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट की शूटिंग पूरी की। माधुरी, अनिल कपूर के साथ फिल्म टोटल धमाल में भी दिखेंगी। अभी हाल ही में करण जौहर ने अपनी फिल्म कलंक की घोषणा की है। इस फिल्म में करीब 25 साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित नज़र आयेंगे। माधुरी दीक्षित शुरू से ही डांस की दिवानी रही हैं l बड़े परदे पर हमेशा ही लोग उनके डांस के कायल रहे हैं l वो डिजिटल मीडिया के जरिये भी लोगों को डांस सिखाती हैं। 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours