आज मोदी सरकार के चार साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत उनकी कैबिनेट के मंत्री और बीजेपी नेता सरकार की उपलब्धियां जनता सामने रखेंगे,  इस अवसर पर पंचायत बुलाई है.
सत्र के पहले अहम सत्र 4 साल कितने असरदार में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने श‍िरकत किया. इस सत्र का संचालन राहुल कंवल ने किया. राहुल ने इस सत्र में दाऊद इब्राहिम और हाफ‍िज सईद की गिरफ्तारी पर सवाल किए. राजनाथ ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनकी सरकार इस पर काम कर रही है, लेकिन वह प्लान को डिस्क्लोज नहीं करेंगे. हालांकि राजनाथ ने इशारों-इशारों में कहा कि इन 2 मोस्ट वॉन्टेड अपराध‍ियों के ख‍िलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की जा सकती है.
राजनाथ के कहा आतंकियों और अपराध‍ियों के खिलाफ जो करना चाहिए, उनकी सरकार कर रही है, लेकिन परिणाम आने में टाइम लगता है. राजनाथ ने कहा कि हमने सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए भी घोषणा नहीं की थी. ऐसे में हाफ‍िज सईद और दाऊद इब्राहिम के ख‍िलाफ कार्रवाई भी बिना कोई घोषणा की होगी, लेकिन जब होगी तो लोगों को पता जरूर चल जाएगा.
आपको बता दें कि राहुल ने सत्र की शुरुआत करते हुए कश्मीर स्थिति पर सवाल किया था. राजनाथ सिंह ने कहा कि आजादी में बंटवारे के बाद से पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आ रहा है. हालांकि गृह मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया जा रहा है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours