न्यूयॉर्क I फिल्मी गलियारों में ऐसी चर्चाएं हैं कि प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क सिटी में अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस को रिंग पहनाएंगी. साथ ही वे दोनों खास दोस्तों के लिए एक पार्टी भी रखेंगे. वैसे प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार निक के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर भी बोला है. ऐसा उन्होंने ब्रांड 'वोग' के एक इवेंट के दौरान पीपल मैग्जीन से बातचीत में किया.

हैंम्पटन्स में आयोजित इस इवेंट में प्रियंका ने कहा, "हम एक-दूसरे को जानने में लगे हैं और मैं सोचती हूं हमारे के लिए यह एक बढ़िया अनुभव रहा है.' हालांकि इससे पहले निक के साथ नाम जुड़ने पर प्रियंका ने कहा था कि मेरे दोस्त और मेरी फैमिली मेरे साथ ट्रैवल करती रही है, यह कोई इतनी बड़ी बात नहीं होनी चाहिये."

एक हफ्ते में प्रियंका चोपड़ा का 36वां जन्मदिन आने वाला है. एक्ट्रेस प्रियंका आजकल अपने काम को लेकर भारत और अमेरिका के बीच चक्कर लगा रही हैं. प्रियंका पिछले हफ्ते एक ब्रांड का इवेंट अटैंड करने के लिए भारत आई थीं. उन्होंने अपनी नई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग की तैयारियां भी शुरू कर दीं और अपने बर्थडे की पार्टी में भी शामिल हुईं. फिलहाल वे वापस अमेरिका चली गई हैं.

प्रियंका ने 4 जुलाई, निक जोनस और उनके परिवार के साथ बिताई. कपल माने जा रहे दोनों परिवार के साथ न्यूयॉर्क सिटी में साइकिलिंग करते भी दिखे.


निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के साथ भारत भी आये थे. और वे अपने दोस्तों के साथ गोवा भी गये. निक जोनस प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मिले. और उनकी शहर के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुये तस्वीरें भी सामने आई थीं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाथ में हाथ डाले आकाश अंबानी और स्लोका मेहता की इंगेजमेंट सेरेमनी में भी नज़र आये थे.

प्रियंका की अगली फिल्म 'भारत' अगले हफ्त से शूट होनी शुरू होगी और डीएनए को एक सूत्र से जानकारी मिली है कि निक भी उनके बाद भारत आयेंगे. प्रियंका सितंबर तक फिल्म की शूटिंग करेंगी और निक काम खत्म करने के बाद उनसे मिलने आयेंगे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours