केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए देशभर से लोग और फिल्मी सितारे आगे आ रहे हैं. अब इस कड़ी में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम जुड़ा है. सुशांत ने जो काम किया है इससे पता चलता है कि वह कितने सेंसिटिव हैं. दरअसल सुशांत ने अपने फैन के महज एक मैसेज पर केरल की मदद के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं.

शुभम राजन नाम के इस शख्स ने सुशांत के नाम एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, मेरे पास पैसा नहीं है. लेकिन मैं केरलवासियों के लिए खाना भेजना चाहता हूं. प्लीज बताइए मैं कैसे कुछ दान कर सकता हूं. शुभम के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सुशांत ने लिखा, "मैं तुम्हारे नाम से एक करोड़ रुपए दान करूंगा और देखूंगा कि ये जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे. साथ ही आपको शुक्रिया कहते हुए इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट करूंगा कि आपने मुझसे ये काम करवाया. मदद का ये जज्बा रखने के लिए शुक्रिया."


बता दें कि सुशांत से पहले शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन भी मदद के लिए हाथ बढ़ा चुके हैं.  शाहरुख के मीर फाउंडेशन ने बाढ़ पीड़ितों के बीच काम कर रहे एक राहत समूह को 21 लाख रुपये दान में दिए. अमिताभ ने ट्वीट कर सभी से मदद का आग्रह किया और कहा, 'मैंने किया है, आप भी मदद करें.' जैकलीन फर्नांडिस ने हैबीटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया के जरिए मदद की.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours