नई दिल्ली I दिल्ली के AIIMS अस्पाल में गुरुवार शाम 05.05 बजे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने अपना शरीर त्याग दिया. वह लंबे वक्त से बीमारी से जूझ रहे थे.बॉलीवुड से भी अटल जी का गहरा नाता रहा है. शाहरुख खान का अटल बिहारी वाजपेयी से खास कनेक्शन था. उन्हें वाजपेयी की एलबम संवदेना में एक्ट किया है. वाजपेयी के निधन पर शाहरुख ने ट्विटर पर एक लंबा नोट लिख कर दुख जताया.

शाहरुख ने लिखा, "मेरे पिता मुझे दिल्ली में होने वाले अटलजी के भाषणों को सुनने ले जाते थे. सालों बाद मुझे उनसे मिलने का मौका मिला. मैंने उनके साथ कविता, फिल्म, राजनीति और उनके घुटनों के दर्द पर लंबी बातचीत की. मुझे उनकी कविता पर स्क्रीन एक्ट करने का भी मौका मिला. उन्हें घर पर बापजी कहकर बुलाया जाता था. उनका जाना एक पिता तुल्य पुरुष का और एक महान नेता का जाना है. पर्सनली मैंने अपने बचपन का एक हिस्सा खो दिया. मैं अापके मुस्कुराते चेहरे को मिस करूंगा बापजी. "

अटलजी के इस दुनिया से विदा हो जाने के बाद बॉलीवुड की अन्य दिग्गज हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया. जानते हैं कि किस बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने अटल जी के लिए क्या कहा.

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, "RIP अटल बिहारी बाजपेयी जी. सम्मान और प्रार्थनाएं एक सच्चे नेता के लिए." बादशाहो स्टार ईशा गुप्ता ने लिखा, "स्वर्ग को एक प्रधानमंत्री मिल गया है जो अब इसके मामलों को संभाल सकता है. रेस्ट इन पीस अटल जी, हमारे देश के सबसे महान नेताओं में से एक जो हमारे देश को मिला है. आपको पाकर सम्मानित महसूस करती हूं."

बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव ने अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "अटल जी के बारे में खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. राजनीतिक दुनिया का एक नगीना हमेशा याद किया जाएगा. दिल से शोक व्यक्त करता हूं." म्यूजिशियन अदनान सामी ने कहा, "पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं."

संजय दत्त ने भी ट्वीट करके अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी और लिखा, "सचमुच एक बड़ा नुकसान हमारे देश के लिए क्योंकि हम अटल जी को अपनी आखिरी सलामी दे रहे हैं. वह हमारे बहुत करीबी फैमिली फ्रेंड थे और उनकी विरासत को हमेशा याद किया जाएगा. इतनी निस्वार्थ सेवा के लिए बहुत बहुत शुक्रिया. दिल से मैं शोक व्यक्त करता हूं."



एक्टर बोमन ईरानी ने ट्वीट करके लिखा, "पूरे राजनीतिक रंगों में प्यार और सम्मान खोजना मुश्किल है. अटल उन सभी में सबसे अनूठे थे. अलविदा अटल जी.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours