मुंबई. बॉलीवुड में राजनीतिक मुद्दों पर फिल्मों का दौर चल रहा है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर विवाद हो रहा है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी पर बायोपिक आने बनने वाली हैं। इसके लिए एक्टर को भी फाइनल कर दिया है। 
हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में एक्टर विवेक ओबरॉय लीड रोल में होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मैरी कॉम और सरबजीत जैसी बायोपिक के डायरेक्टर ओमंग कुमार डायरेक्ट करेंगे। 
इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। हालांकि, अभी फिल्म का टाइटल फिक्स नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने आधिकारियों से परमिशन ले ली है।


परेश रावल बनने वाले थे पीएम मोदी  
इससे पहले रिपोर्ट्स थी कि परेश रावल पीएम मोदी का किरदार निभाने वाली हैं। परेश रावल ने इंडियन एक्सप्रेस से इसे कंफर्म भी किया था। परेश रावल ने कहा था कि बायोपिक की स्क्रिप्ट भी फाइनल हो गई है।

आपको बता दें कि परेश रावल इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक संजू में सुनील दत्त का रोल निभा चुके हैं। वहीं, परेश रावल सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के रोल में नजर आने वाले हैं।  
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours