मुंबई. कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में जॉन अब्रहाम और मौनी रॉय अपनी फिल्म रोमियो, अकबर और वॉल्टर के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस एपिसोड में शो की कास्ट अर्चना पूरन सिंह ने  इशारों- इशारों में कम फीस मिलने का दर्द जाहिर किया है।

कपिल शर्मा ने शो के गेस्ट जॉन और मौनी रॉय से सवाल पूछ रहे थे। इसके बाद कपिल शर्मा ने अर्चना से पूछा- तुम्हें सुपरपावर मिल जाए तो क्या बनना चाहती हो? इसके जवाब में अर्चना ने कहा- मैं नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहती हूं।

अर्चना अपने जवाब में आगे कहती हैं- मैं भी वही काम कर रही हूं जो सिद्धूजी करते हैं लेकिन, मुझे उतनी फीस नहीं मिलती है। नवजोत सिंह सिद्धू बनने में कम से कम ज्यादा फीस तो मुझे मिलेगी। 

सिद्धू की वापसी पर दिया था जवाब 
कपिल हाल ही में स्टाइलिश अवॉर्ड 2019 में पहुंचे थे। इस दौरान सिद्धू की वापसी पर कपिल ने कहा था- 'नवजोत सिंह आने वाले चुनाव(लोकसभा चुनाव 2019) में व्यस्त रहेंगे। चुनाव तक तो उनके शो में वापसी की कोई जानकारी नहीं है।' 

रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अर्चना का मेकर्स के साथ केवल 20 एपिसोड का करार है। दरअसल शो के प्रोड्यूसर सिद्धू विवाद के शांत होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, सिद्धू की वापसी की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours