लखनऊ I प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करने पर एक तरफ जहां बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया है तो वहीं सपा में इसे लेकर हैरानी जताई जा रही है. मुलायम सिंह ने संसद में बोलते हुए बुधवार को कहा था कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ के बाद लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने धन्यवाद देते हुए पोस्टर लगाए. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ताहिर हुसैन ने ये पोस्टर लगवाएं हैं जिसमें मुलायम सिंह के प्रति आभार जताया गया है. वहीं सपा के वरिष्ठ नेता और यूपी की पूर्व सरकार में मंत्री रहे आजम खां ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताया है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार आजम खां ने कहा, 'बहुत दुख हुआ यह सुनकर. यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है. यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है.'

वहीं सपा से जुड़े रहे और अभी राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव की टिप्पणी पर कहा है कि यह बयान भ्रम पैदा करने के लिए है. उन्होंने कहा कि नोएडा को लूटने वाले चंद्रकला और राम रमन मुलायम और मायावती का वरदहस्त हासिल होने से बचे रहे. मुलायम अब चाहते हैं कि मोदी जी इस मामले में शांत बने रहें.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours