नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर एक बार फिर से तीखा हमला करते हुए विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी इस तरह से शासन चला रही है जैसे लगता है कि वे संविधान में विश्वास नहीं रखती हैं। वे प्रधानमंत्री को भी प्रधानमंत्री नहीं मानती हैं। वे लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती हैं।

जनता ने अब उन्हें सत्ता से उतारने का मन बना लिया है लोग अब विकास चाहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने उत्तर कोरियाई नेता तानाशाह किम जोंग उन से ममता बनर्जी की तुलना कर दी। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी, किम जोंग उन की भूमिका निभा रहे हैं। जो भी उनके खिलाफ आवाज उठाएगा उसे मार दिया जाएगा, और किसी को भी विजय यात्रा निकालने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

जनता उनकी उल्टी गंगा का जुलूस निकाल देगी, उनके श्राद्ध का जुलूस निकाल देगी। उन्होने ये भी कहा कि उनकी अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

बता दें कि इससे पहले नीति आयोग (NITI Aayog) को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी नाराजगी प्रकट की थी। इसके साथ ही 15 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की होने वाली बैठक में शिरकत करने से इनकार करते हुए इसे 'निरर्थक' बताया था और कहा था कि क्योंकि एक संस्था के तौर पर राज्य की योजनाओं में मदद के लिये इसके पास कोई वित्तीय शक्तियां नहीं हैं।  

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के समय से ही पश्चिम बंगाल की राजनीतिक हालात काफी सुर्खियों में है। ममता की पार्टी और केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के बीच तनाव तब से ही चरम पर देखा जा रहा है।  

पश्चिम बंगाल में 'जय श्री राम' के नारे को लेकर छिड़ी जंग अभी भी खत्म नहीं हुई है। बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा जय श्री राम के नारे लगाए जाने का विरोध करने वाली ममता सीएम ममता बनर्जी को हाल ही में वाराणसी के संतों ने श्रीरामचरितमानस की एक प्रति भेजी थी। इसके पहले भी जय श्री राम लिखे हुए पोस्टकार्ड भी उन्हें बड़ी संख्या में भेजे गए थे। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours