नई दिल्ली: मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वित्त मंत्री का कार्यभार संभाल चुके बीजेपी के दिग्गज नेता अरुण जेटली का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। शुक्रवार को उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई जिसके चलते उन्हें ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइसेज यानि (AIIMS) में भर्ती कराया गया। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर बीजेपी के कई बड़े नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने एम्स पहुंचकर उनका हाल लिया।
खुद पीएम मोदी भी उनकी तबियत का हाल लेने शुक्रवार को एम्स पहुंचे थे। पीएम के अलावा स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और गृह मंत्री अमित शाह ने भी एम्स पहुंचकर जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी ली। डॉक्टरों की एक टीम जेटली की निगरानी कर रही है,जिसमें कार्डियोलॉजिस्ट्स,नेफ्रोलॉजिस्ट्स और एंडोक्रिनोलॉजिस्ट्स भी शामिल बताए जा रहे हैं।
अरुण जेटली की तबियत का हाल, लाइव अपडेट्स-
  • अरुण जेटली एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं, शनिवार सुबह उनका हाल जानने देश के उपराष्ट्रपति वेंकेया नायडू AIIMS पहुंचे और उन्होंने डॉक्टरों से उनकी हेल्थ कंडीशन के बारे में पूछा।
  • एम्स ने जेटली की बीमारी पर शुक्रवार को बयान जारी करते हुए लिखा था, 'अरुण जेटली जी को आज सुबह एम्स में भर्ती कराया गया। उनके स्वास्थ्य की जांच डॉक्टरों की एक टीम द्वारा की जा रही है। फिलहाल उनकी हालत स्थित है।'
  • मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, 'श्री अरुण जेटली जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours