Cruise Drugs Party: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी करने के मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं. अब मुंबई पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि उन्हें इस क्रूज़ के इंवेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी. पुलिस का ये भी कहना है कि इस पार्टी से जुड़ी कोई भी इजाज़त मुंबई पुलिस से नहीं ली गई थी.

मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

क्रूज ड्रग पार्टी का मामला अब बढ़ता जा रहा है. मुंबई पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, मुंबई NCB के साथ अब दिल्ली, मध्यप्रदेश और गुजरात की NCB टीमें भी इस इन्वेस्टिगेशन में जुड़ गई हैं. ये टीमें 4 लोगों को लेकर मुंबई NCB के ऑफिस पहुंची है. इन्हें हिरासत में लिया गया है. अभी इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि NCB की ओर से नहीं की गई है. अब तक सिर्फ 11 लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि हुई है. इनमें आर्यन खान समेत 8 लोग क्रूज से, अरबाज मर्चेंट का दोस्त श्रेयस, 1 शख्स जोगेश्वरी से और 1 ओड़िशा से गिरफ्तार हुए हैं.

पुलिस का कहना है कि कोरोना संक्रमण को लेकर महाराष्ट्र में एपिडेमिक एक्ट के तहत कई तरह की पाबंदियां लागू हैं. इसके मुताबिक 5 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर भी रोक है. सूत्रों का कहना है कि मुंबई पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या एपिडेमिक एक्ट का उल्लंघन हुआ. और अगर हुआ है तो क्या उसमें मुंबई पुलिस जांच कर सकती है.

 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours