मुंबई. फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गिरफ्त में हैं. उन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया था. NCB के अधिकारी उनसे लगातार पूछताछ कर रहे हैं. इस बीच सूत्रों ने जानकारी दी है कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से बातचीत करवाई. ये बातचीत करीब दो मिनट तक चली. आर्यन ने एनसीबी की मेस का ही खाना खाया. उन्हें बाहर का कोई भी खाना उपलब्ध नहीं कराया गया.

बता दें कि शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में क्रूज़ से 8 लोगों को हिरासत में लिया था. बाद में रविवार को 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया. एनसीबी के मुताबिक, पूछताछ में गिरफ्तार लोगों ने इस्तेमाल के लिए ड्रग्स छिपाकर लेकर जाने की बात कबूली है.

4 साल से ले रहे हैं ड्रग्स
कहा जा रहा है कि आर्यन खान पूछताछ में लगातार रो रहे हैं. एनसीबी सूत्रों की माने तो शाहरुख खान और गौरी खान को इस बात की जानकारी थी कि उनका बेटा ड्रग्स का सेवन करता है. NCB की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आर्यन करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. आर्यन ने भारत के बाहर ब्रिटेन, दुबई और दूसरे देशों में भी ड्रग्स का सेवन किया है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours